आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

शुक्रवार, मई 24

PM नरेंद्र मोदी के प्रति युवाओं की दीवानगी देखते ही बनती है


खुशी में युवक ने चाकू से लिखवाया मोदी का नाम

        पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति युवाओं की दीवानगी देखते ही बनती है  पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनने पर एक युवक ने अपने सीने पर मोदी लिखवा डाला चाकू से लिखते समय उनकी आंखों से आंसू के बदले खुशी झलक रही थी।

    युवक है सोनू पटेल उनके पिता सुरेंद्र पटेल तुरकोलिया चौक पर मीट भुजा की दुकान चुनाव में बीजेपी को बहुत बहुमत मिल कर देख सोनू बाजार में लोगों के बीच पहले मिठाई बांटी उसके बाद चाकू से सीने पर लिख डाला मोदी लोगो कहना है कि  उसके मुंह से उफ्फ़ तक नहीं निकली ।
        सोनू ने बताया कि उनका ही नहीं देश का भविष्य है जब मोदी देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार है तो फिर उसके लिए हम अपनी जान की कुर्बानी भी दे सकते हैं।
     सच में हिंदुस्तान में युवाओं के दिलों में मोदी जी की जो दीवानगी है वह वाकई एक अपने आप में सोचने लायक है उनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं विदेशों में भी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )