आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

शुक्रवार, फ़रवरी 7

Valentine Day weekend shuru ho chuke hai

आज से शुरू हुए वैलेंटाइन डे वीक और आज प्यार के प्रेमियों द्वारा रोज डे मनाया जा रहा है वहीं सिंगल लोगों के लिए आज भी फ्राइडे हैं .

वैसे प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है और पहली नजर में हो सकता है लेकिन प्रपोज करने के लिए पूरी तैयारी करनी पड़ती है यानी कि कल है प्रपोज डे यानी इस दिन प्यार करने वालों के इंतिहान की सबसे बड़ी इम्तिहान की सबसे बड़ी घड़ी होती है आपके द्वारा प्रपोज को ठुकराया भी जा सकता है और अपना है भी जा सकता है जहां कई ओके दिल टूट जाते हैं वही कईयों के रिश्ते आगे की ओर प्रस्थान कर लेते हैं प्रपोज डे यानी कि जरूरी नहीं कि यह प्रेमी प्रेमी का दिन है इस दिन आप अपनी माताजी, बहन , भाई , दोस्तों के साथ बेझिझक होकर अपने दिल की बात कह सकते हैं क्योंकि इस डे का मकसद है सिर्फ अपनी बात को उन तक पहुंचाने का जिन्हें आप कह नहीं पा रहे हैं । इंजॉय कीजिए इन दिनों के साथ ..
और मेरा आज का रोज डे देश के उन शहीदों के नाम जिन्होंने देश के लिए अपनी कुर्बानी दी
 आपका दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित

 और चलते चलते आप सबके प्रिय ब्लॉग आज का आगरा से यह अनमोल विचार आपके लिए लेकर आया हूं आप वहां पर भी विजिट कीजिए और ऐसे ही ढेर सारे अनमोल विचारों को आप पढ़ें हैं जिसका लिंक https://rajpurohitagra.blogspot.com

प्रेम ने मृत्यु से कहा मुझे सब चाहते हैं
और तुझसे नफरत क्यों करते हैं ??
मृत्यु ने कहा तू एक छल है और मैं एक सत्य हूं
और सत्य हमेशा कड़वा होता है !!

 अगर आपको भी अपने दिल की बात शेयर करनी है तो मुझे कमेंट बॉक्स में लिखि1ए मैं फिर मिलूंगा बहुत जल्दी आप ही के लोकप्रिय ब्लॉग एक्टिव लाइफ पर तब तक के लिए मुझे दीजिए इजाजत

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )