आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

शनिवार, अगस्त 15

ये है हिंदुस्तान ...

आज हमारा देश 74 स्वतंत्र दिवस मना रहा है ओर मेरे संगठन सुगना फाउंडेशन की तरफ से आप सभी को स्वतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाइयां

 ये है हिंदुस्तान , यहां कितने ही ऐसे कलाकार है,जो सड़कों पर भीख मांग कर जिल्लत का जीवन जी रहे है, केवल इसलिए कि गरीब होने के कारण जीवन में आगे नहीं बढ़ पाते,यदि अवसर मिले तो उनकी छिपी प्रतिभा को चमक मिल सकती है। किन्तु, गरीबी (किस्मत) ने उनका साथ नहीं दिया।


    और इसमें बहुत कम लोगों का कोई गॉडफादर बनकर आ जाता है और वह इनकी जिंदगी बना जाता है हाल ही में पिछले साल हमने एक ऐसे ही दिखा रन की कहानी पढ़ी थी रेलवे प्लेटफार्म पर गाने गाते गाते और आज मशहूर हस्ती बन गई यानी कि भारत में गायकी की कोई कमी नहीं है बस जरूरत है उन कलाकारों को एक नया मंच देने की आज ऐसे ही मुझे यह इस छोटी सी बच्ची पहले वाकई में गाना बहुत ही सुंदर बच्ची ने गाया मैं जल्द ही उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करूंगाl 

           लेकिन हीरे की कीमत तो केवल कोई जोहरी ही जान सकता है। इस " गुणवती भिखारन " के लिए भी कोई जोहरी मिल जाए, मै हार्दिक दुआ करता हूं।


 

9 टिप्‍पणियां:

  1. स्वतन्त्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. आपको स्वतंत्रता दिवस हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं

      हटाएं
  2. मेरी भी यही कामना है कि इस भिखारन को कोई जौहरी मिले।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. धन्यवाद आदरणीय शास्त्री जी अपने बहुमूल्य प्रतिक्रिया के लिए आपका मार्गदर्शन सदैव मुझे मिलता रहेगा ऐसी आशा करता हूं आप से काफी कुछ सीख रहा हूं

      हटाएं
  3. वाह !सुंदर प्रस्तुति । जी , जरूर ,कोई तो मिलेगा ..।

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. बहुत-बहुत धन्यवाद हमारे ब्लॉक पर पधारने और यहां अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए

      हटाएं
  4. बिलकुल सही कहा आपने,मेरी भी यही कामना है इस हीरे को कोई जौहरी मिल जाए ,सादर नमन आपको

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. धन्यवाद अपनी प्रतिक्रिया यहां व्यक्त करने के लिए

      हटाएं
  5. धन्यवाद इस उत्साह वर्धन के लिए

    जवाब देंहटाएं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )