आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

रविवार, अगस्त 1

"मित्रता दिवस"

सर्वप्रथम तो आप सभी को मित्रता दिवस की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं...

काबिल मित्रों का होना भी शायद भाग्यविधाता ने बहुत कम लोगों की तकदीरों में लिखा होता है अगर आपके भाग्य में भी ऐसे लोग हैं तो उनको संभाल के रखिएगा। क्योंकि ऊपर वाला बहुत कम लोगों की हाथों की लकीरों में ऐसे प्रिय और सहयोग करने वाले मित्र देते हैं जिन्होंने आपको यह चार भेंट दी हो सहयोग, समय, समर्पण, सलाह इनका हमेशा ख्याल रखे हैं।

ऐसे मित्र कई प्रत्यक्ष रूप से आपका साथ देते हैं कई बार अप्रत्यक्ष रूप से भी आप को सहयोग और सपोर्ट करते हैं। और मुझे खुशी है कि मेरे इन दोनों कैटेगरी में दोस्त ऊपर वाले ने दिए हैं। 

मेरी लाइफ में ऐसे बहुत से मित्र हैं जो कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले परंतु सोशल मीडिया के माध्यम से आत्मीय भाव के साथ एक परिवार की भांति मेरे आत्मीयता में उपस्थित है। उनका सहयोग भी अविश्वसनीय है मेरे जीवन में

 मैं आज अपने इस ब्लॉग के माध्यम से उन सभी मित्रों को इस पावन मित्रता दिवस (फ्रेंडशिप डे) की शुभकामनाएं और बधाई देता हूं सवाई सिंह राजपुरोहित सुगना फाउंडेशन (एस.एम सीरीज 3)


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )