आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

गुरुवार, फ़रवरी 20

अव्वल अल्लाह नूर उपाया कुदरत के सब बंदे, फेयरवेल पार्टी तहसीन अली

पूज्य माता जी के नाम से बने संगठन सुगना फाउंडेशन की हमेशा से यह उद्देश्य रहा है कि जो समाज के लिए कुछ अच्छा कर रहा है या उसके किए गए कार्य से आपको कुछ सीखने को मिल रहा है तो उस व्यक्ति की प्रशंसा जरूर करें और मैं उसी कड़ी में एक ऐसे ही शख्सियत को जिसने मुझे इंस्पायर किया लोगों के प्रति जी हां मैं बात करने वाला हूं मेरे साथ में जॉब करने वाले मेरे सहयोगी तहसीन अली की ।



तहसीन अली आज जिंदगी की एक नई उड़ान भरने के लिए तैयार हुए हैं यानी कि वह आगरा से हमें छोड़ कर अब दिल्ली जाने वाले हैं  किसी ने ठीक ही कहा है व्यक्ति का जिस में हुनर होता है वह व्यक्ति एक ना एक दिन उसी जगह जरूर पहुंचता है तहसीन अली ने जिस काम की डिग्री हासिल की आज उसे उनकी वह जॉब मिल चुकी है उनको हमारी टीम की ओर से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं आपके उज्जवल जीवन की आप जीवन में सफल हो ऐसी हम मंगल कामनाएं करते हैं ।

 हमारे संगठन की सबसे बड़ी विशेषता यही है कि वह जाति धर्म से ऊपर उठकर काम करना चाहता है मुझे तहसीन अली ने है अली ने वाकई ही दिल जीत लिया 2 दिन पहले की एक घटना मुझे याद आती है जब उसे स्टोर स्तर पर सम्मानित किया गया और उसने मुझे बताया कि सर मैं उस पुरस्कार के योग्य नहीं हूं क्योंकि जो व्यक्ति इस पुरस्कार के योग्य हैं आप यह पुरस्कार उसको दीजिए मुझे बहुत खुशी होगी।



 आज के समय में इतनी बड़ी बात कहना शायद किसी के बस में नहीं है शायद मैं कहूं कि मैं भी नहीं कर सकता क्योंकि कोई सम्मान हमको मिल चुका है उसको वापस लौट लौटाना सही नहीं लगता लेकिन उस दिन हमारे इस भाई की बात मेरे दिल को छू गए मैं रात भर इस अल्लाह के नेक बंदे के बारे में सोचता रहा । कल मुझे मालूम चला कि भाई हम सबके बीच से जाने वाले हैं और एक छोटी सी पार्टी हमारे भाई के लिए मेरे सभी सहयोगियों द्वारा आयोजित की गई मैं उन सभी सहयोगियों को भी तहेदिल से धन्यवाद देता हूं।

 इस मौके पर डिपार्टमेंट मैनेजर श्रीमान रहीसुद्दीन अंशु शर्मा ने तहसीन अली के उज्जवल भविष्य की कामना की

 कई बार हमें लाइफ में ऐसी चीजें सीखने को मिल जाती है जिसके बारे में हम खुद कभी सोचते नहीं हैं क्योंकि लाइफ में हर एक छोटी चीज हमें कुछ ना कुछ सीखने को जरूर देती है इसी के साथ मैं देता हूं अपनी वाणी को आज के लिए विराम चलते चलते एक प्यारी सी फोटो आपके साथ शेयर कर रहा हूं क्योंकि धर्म नहीं सिखाता आपस में बैर रखना हिंदी हैं हम हिंदुस्तान हमारा सुंदर तस्वीरें हमने हमारे प्रिय मित्र रघुवीर सिंह जी की फॉल से ली है फेसबुक से 

अव्वल अल्लाह नूर उपाया कुदरत के सब बंदे,
एक नूर ते सब जग उपजाया कौन भले को मंदे,


गुरु द्वारा गुरु का ताल आगरा में एक मुस्लिम भाई दरबार साहिब में मत्था टेकते हुए।


उम्मीद करता हूं आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी फिर किसी नए पोस्ट के साथ आप से मिलेंगे तब तक के लिए धन्यवाद आपका दोस्त सवाई सिंह राजपुरोहित

2 टिप्‍पणियां:

  1. Did you hear there's a 12 word phrase you can tell your crush... that will trigger intense emotions of love and instinctual appeal for you deep inside his heart?

    Because deep inside these 12 words is a "secret signal" that triggers a man's impulse to love, adore and guard you with his entire heart...

    =====> 12 Words That Fuel A Man's Love Response

    This impulse is so hardwired into a man's brain that it will drive him to try harder than ever before to love and admire you.

    In fact, triggering this mighty impulse is absolutely mandatory to getting the best possible relationship with your man that the second you send your man one of the "Secret Signals"...

    ...You will immediately notice him open his soul and heart for you in such a way he haven't expressed before and he'll identify you as the only woman in the galaxy who has ever truly attracted him.

    जवाब देंहटाएं
  2. Water Hack Burns 2lb of Fat OVERNIGHT

    More than 160k women and men are trying a easy and SECRET "water hack" to burn 2lbs every night as they sleep.

    It's proven and works all the time.

    Here are the easy steps for this hack:

    1) Grab a glass and fill it up half full

    2) Then learn this weight loss HACK

    you'll be 2lbs lighter in the morning!

    जवाब देंहटाएं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )