आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

शुक्रवार, मार्च 27

डीडी नेशनल पर पुनः प्रसारित होगा रामायण

बहुत ही खुशी की खबर आप सभी के लिए 
जनता की विशेष मांग पर कल शनिवार से डीडी नेशनल पर पुनः प्रसारित होगा रामायण पूरे भारत में कोरोना  वायरस को लेकर लोग घरों में कैद है और लोगों को अपने मनोरंजन के साधन की तलाश है इसी बीच लोगों की विशेष डिमांड पर रामायण का प्रसारण करने का विचार भारत सरकार ने किया है ताकि व्यक्ति घरों में बैठकर मनोरंजन के साथ ज्ञानवर्धक और सबसे लोकप्रिय टीवी प्रोग्राम रामायण देख पाए।

रामानंद सागर वाली रामायण का प्रसारण कल 28 मार्च से DD1 पर दिन में दो एपिसोड सुबह 9 बजे व शाम 9 बजे सभी धर्म प्रेमी अपने परिवार सहित धर्म लाभ जरूर ले।


इसकी घोषणा सूचना प्रसारण मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके की ।

जय श्री राम,
सुगना फाउण्डेशन परिवार की अपील 
मुझे आशा है आप स्वस्थ होंगे और परिवार में भी सब स्वस्थ होंगे। कृपया आप अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें और कुछ समय के लिए
सार्वजनिक रूप से मिलने से बचें ! क्योकि आप इस समाज की अमूल्य धरोहर है और मैं चाहता हु की मेरा हर स्नेहीजन, मित्र और उसका परिवार स्वस्थ रहे।

इसलियें केवल घर पर ही रहे...
अपका सवाई सिंह मीडिया प्रभारी सुगना फाउण्डेशन 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )