आपका स्वागत "एक्टिवे लाइफ" परिवार में..........

आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है

* आपका एक्टिवे लाइफ में स्वागत है * "वन्दे मातरम्" आपके सुझाव और संदेश मुझे प्रोत्साहित करते है! आप अपना सुझाव या टिप्पणि दे!* मित्रो...गौ माता की करूँ पुकार सुनिए और कम से कम 20 लोगो तक यह करूँ पुकार पहुँचाईए* गौ ह्त्या के चंद कारण और हमारे जीवन में भूमिका....

शनिवार, जुलाई 24

गुरु पूर्णिमा पर विशेष नमन करता हूं

सर्वप्रथम मेरे प्रथम गुरु मेरे पूज्य पिताजी श्रीमान बीरम सिंह जी पूज्य माता जी स्वर्गीय श्रीमती सुगना कंवर जी को नमन और सादर वंदन करता हूं।

 मेरे सुख-दुख में, अच्छे बुरे वक्त, कैरियर के क्षेत्र में वह धार्मिक कार्य में मित्र के रुप में कोई मार्गदर्शन के रूप में तो कोई शुभचिंतक के रूप में जिन जिन लोगों ने मुझे समय समय पर मार्गदर्शन देकर मेरे मनोबल को बढ़ाया है ! मुझे सही रास्ता दिखाया है, मैं ऐसे सभी आदरणीय स्नेही मित्र शुभचिंतक पूजनीय गुरुओं को नतमस्तक होकर प्रणाम करता हूं और गुरु पूर्णिमा की बधाई देता हूंँ...

  


आप सबका सवाई सिंह राजपुरोहित 

टीम सुगना फाउंडेशन राजपुरोहित  समाज इंडिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

लिखिए अपनी भाषा में

सवाई सिंह को ब्लॉग श्री का खिताब मिला साहित्य शारदा मंच (उतराखंड से )